रोज डे पर स्टेटस Happy Rose day Status in Hindi - GOOGLE NEWS

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Saturday 29 February 2020

रोज डे पर स्टेटस Happy Rose day Status in Hindi

रोज डे पर स्टेटस Happy Rose day Status in Hindi

0
Happy Rose day Status – सभी को रोज डे की ढेर सारी शुभकामनाये, इस पोस्ट के जरिये आपके लिए रोज डे स्टेटस, रोज डे पर स्टेटस, Rose day Status, Rose day Hindi Status शेयर कर रहे है, जो की आप इन Rose day Status को अपने चाहने वालो को रोज डे की शुभकामना दे सकते है, और इन Rose day Status In Hindi 2020 को Happy Rose day Facebook Status, Rose day Whatsapp Status Wishes Shayari, Quotes, Rose Day Shubhkamnaye, Best Wishes, Image, Wallpaper पर भी अपडेट कर सकते है.
जैसा की हम सभी जानते है की प्रत्येक वर्ष 7 फरवरी को प्यार के इस इजहार के त्यौहार रोज डे को मनाया जाता, जो की इस एक विदेशी त्यौहार तो है लेकिन यह युवाओ में इसे लेकर बहुत ज्यादा क्रेज रहता है हर कोई युवा अपने प्यार का इजहार करना चाहता है तो इस Rose day  के मौके पर अपने लव को गुलाब के फूल देने के मौके को चूकना नही चाहता है,
तो इस Rose day के मौके पर आप भी अपनों, अपने प्यार को रोज डे की बधायी देना चाहते है तो इन Rose day  Status, Happy Rose day Status in Hindi को अपने प्रेमी, प्रेमिका, दोस्तों, परिवार के सदस्यों के साथ शेयर कर सकते है.

रोज डे (7 फरवरी) की स्टेटस – Happy Rose day Status in Hindi for Rose day  2020

तो आईये अब इस रोज डे के ख़ुशी के मौके पर रोज डे की स्टेटस, Rose day Status, Rose day  Status, Rose day Status In Hindi 2020, Rose day  Ki Status In Hindi, Rose day  Par Status, Rose day Status In Hindi, Rose day  Par Status नीचे दे रहे है जिन्हें आप अपने Boyfriend, Girlfriend, खास दोस्तों, परिवार के सदस्यों या अन्य किसी को भी शेयर कर सकते है.
Rose day Status –
मेरी दीवानगी की कोई हद नहीं ,
तेरी सूरत के सिवा मुझे कुछ याद नहीं ,
मैं गुलाब हूँ तेरे गुलशन का ,
तेरे सिवाए मुझपर किसी का हक नहीं..Happy Rose day
Rose day Hindi Status
आप मिलते नही रोज रोज,
आपकी याद आती है हर रोज,
हमने भेजा है Red Rose,
जो आपको…
हमारी याद दिलायेगा हर रोज…
हेप्पी रोज़ डे, रोज़ डे मुबारक हो…
Rose day Status in Hindi
तुम्हें दे रहा हूं फूल गुलाब का
कोई जवाब नहीं है आपका.
Happy Rose day
Rose day Best Status Hindi
Rose day Statusजैसे गुलाब, गुलाब के गुच्छे बगेर नही रह सकता,
मेरा सच्चा प्यार आप हो “मैं तुम्हें प्यार करता हूँ”
आप के बिना मैं रह नहीं सकता Happy Rose Day
Rose day Status 2020
दिलों को जो मदहोश कर दे
खुशबू वो गुलाब की है
जो देखते ही मेरे आंखों में बस गयी
तस्वीर वो आपकी है
Happy Rose day
Rose day Whatsapp Status
जिसे पाया ना जा सके वो जनाब हो तुम,
मेरी जिंदगी का पहला ख्वाब हो तुम,
लोग चाहे कुछ भी कहे लेकिन मेरी ज़िन्दगी का एक सुन्दर सा गुलाब हो तुम
Happy Rose Day…
Rose day Facebook Status
आपके आने से ज़िन्दगी कितनी खूबसूरत है,
दिल में बसी है जो वो आपकी ही सूरत है,
दूर जाना नही हम से कभी भूलकर भी
हमे हर कदम पर सिर्फ आपकी ज़रूरत है |
रोज डे की शुभकामनाये…….
वैलेंटाइन डे पर शुभकामनाये Valentine’s Day Shubhkamnaye Wishes in Hindi
Rose day Status for Friends in Hindi
मोहब्बत तो सिर्फ एक इत्तेफाक है,
ये तो दो दिलों की मुलाकात है,
मोहब्बत ये नहीं देखती कि दिन है या रात है,
इसमें तो सिर्फ वफादारी और जज़्बात है –
Happy Rose Day.
Rose day Slogan Status in Hindi
मेरी दीवानगी की कोई हद नहीं
तेरी सूरत के सिवा मुझे कुछ याद नहीं
मैं गुलाब हूँ तेरे गुलशन का,
तेरे सिवाए मुझ पे किसी का हक़ नहीं
Happy Rose Day Dear…
Rose day Quotes Status Hindi
बड़े ही नाजुक से पली हो तुम,
इसलिए तोह गुलाब की कली हो तुम
जिसे मिलने की बेकरारी सताए,
दिल में आने वाली खलबली हो तुम
Happy Rose Day…
वैलेंटाइन डे पर स्टेटस Valentine Day Status in Hindi
Rose day Hindi Status
प्यार के समुन्दर में सब डूबना चाहते हैं
प्यार में कुछ होते हैं तो कुछ पाते हैं
प्यार तो एक गुलाब है जिसे सब तोडना चाहते हैं
हम तो ईएसएस गुलाब को चूमना चाहते हैं |
Happy Rose Day My Dear…
Rose day Status
आशु के बदले ख़ुशी क्या दोंगे,
काटों के बदले खूबसूरत फूल क्या दोंगे,
हम तो आपसे जीवनभर का साथ चाहते है,
हमारा इस सवाल का जवाब क्या दोंगे ?
Happy Rose Day My Dear…
वैलेंटाइन डे पर अनमोल विचार Valentine Day Anmol Vichar Quotes in Hindi
Happy Rose day Status
तुम्हारी दुनिया में हमारी चाहे कोई किमत ना हो,
मगर हमने हमारी दुनिया में तुम्हे रानी का दर्जा दे रखा है ..
Happy Rose Day……
Rose day Slogan Status in Hindi
टूटा हुआ फूल खुशबू दे जाता हैं
बिता हुआ पल यादें दे जाता हैं,
हर शख्स का अपना अंदाज़ होता हैं,
कोई ज़िन्दगी में प्यार तो,
कोई प्यार में ज़िन्दगी दे जाता हैं |
Happy Rose Day
Rose day Status in Hindi
तेरी आहट से ही मेरे चेहरे पर मुस्कान आ जाती हैं,
तेरे होने का अहसास मेरी साँसे बयाँ कर जाती हैं।
ये सुन्दर गुलाब तेरी ही यादों का हिस्सा हैं,
जिन्हें देख फिर से वो खुशियाँ जवां हो जाती हैं।।
Rose day Status in Hindi
जैसे गुलाब, गुलाब के गुच्छे बगेर नही रह सकता,
मेरा सच्चा प्यार आप हो “मैं तुम्हें प्यार करता हूँ”
आप के बिना मैं रह नहीं सकता, Happy Rose Day my Love..
14 फरवरी वेलेंटाइन डे स्टेटस कोट्स Happy Valentines Day Status Quotes Shayari in Hindi
Rose day Status for Boyfriend Girlfriend
फ़िज़ा में महकती शाम हो तुम,
प्यार में छलकता जाम हो तुम,
सीने में छुपाये फिरते हैं हम याद तुम्हारी,
मेरी ज़िन्दगी का दूसरा नाम हो तुम।
हैप्पी रोज डे ।
Best Line on Rose day Status in Hindi
बड़े ही चुपके से भेजा था मेरे मेहबूब ने मुझे एक गुलाब,
कम्बकत उसकी खुशबू ने सारे शहर में हंगामा कर दिया.
Rose day Par Status
प्यार के समंदर में सब डूबना चाहते हैं,
प्यार में कुछ खोते हैं तो कुछ पते हैं,
प्यार तो एक गुलाब है जिसे सब तोडना चाहते है
हम तो इस गुलाब को चूमना चाहते हैं.
हैप्पी रोज डे….
Rose day Facebook Status in Hindi
प्यार की आंच से तोह पत्थर भी पिघल जाता हैं…
सच्चे दिल से साथ दे तो नसीब भी बदल जाता हैं
प्यार की राहों पर अगर मिल जाये सच्चा हमसफ़र,
तो प्यार वो एहसास है जिससे हर इंसान संभल जाता हैं
Happy Rose day 2020….
वैलेंटाइन डे पर दिल को दिल से जोड़ने वाले 30 Love Quotes SMS Hindi…
Rose day Latest Status in Hindi
फूल बनकर मुस्कुराना ज़िन्दगी
मुस्कुराके गम भुलाना ज़िन्दगी
जीत कर कोई खुश हो तो क्या हुआ
हार कर खुशियाँ मानना भी ज़िन्दगी
Whatsapp Status Rose day In Hindi Download
प्यार शब्दों का मोहताज नही होता.
दिल में हर किसी के राज़ नही होता
क्यों इंतज़ार करते है सभी रोज डे का
क्या साल का हर दिन प्यार का हक़दार नही होता?
Happy Rose Day 2020
Rose day Status
फूल खिलते रहे आपकी ज़िन्दगी की राहो में,
हंसी चमकती रहे आपकी निगाहों में
कदम कदम पर मिले खुशियाँ आपको,
दिल देता हैं यही दुआ बार बार आपको …
Rose day Status in Hindi
टूटा हुआ फूल खुशबू दे जाता हैं
बिता हुआ पल यादें दे जाता हैं
हर शख्स का अपना अंदाज़ होता हैं
कोई ज़िन्दगी में प्यार तोह..
कोई प्यार में ज़िदंगी दे जाता हैं
Happy Rose Day My Life……….

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages